99+ Good Night Messages in Hindi - शुभ रात्रि संदेश

एक टिप्पणी भेजें

Good Night Messages in Hindi

Good Night Messages in Hindi

ऐसा लगता है कुछ होने जा रहा है, कोई मीठे सपनों में खोने जा रहा है, धीमी कर दे अपनी रोशनी ऐ चाँद, मेरा कोई अपना अब सोने जा रहा है। Good Night

हर रात आपके पास चाँद का उजाला हो, हर कोई आपका चाहने वाला हो, वक़्त गुजर जाये उनकी याद के सहारे, ऐसा कोई सपनों को सजाने वाला हो। Good Night

Chand Taro Se Raat Jagmagane Lagi, Chameli Bhi Khushboo Mehkane Lagi, So Jaiye Raat Ho Gayi Hai Kafi, Ab Toh Humko Bhi Neend Aane Lagi. Good Night

सितारों को भेजा है आपको सुलाने के लिए, चाँद आया है आपको लोरी सुनाने के लिए, सो जाओ मीठे ख़्वाबों में आप... सुबह सूरज को भेजेंगे आपको जगाने के लिए। Good Night

 good night shayari in hindi font


ऐ-चाँद उन्हें हमारा सन्देश देना, अगर वो देखे आपको तो उन्हें, ख़ुशी का दिन और हसीन शाम कहना, Good Night

आज आपकी रात की अच्छी शुरुआत हो, रात भर खूबसूरत सपनो की बरसात हो, जिन्हें आपकी निगाहे हर वक्त ढूंढती रहती हैं, खुदा करे आपसे उनकी सपनो में मुलाकात हो।। Good Night

सितारे चाहते हैं की रात आये हम क्या लिखें की आपका जवाब आये सितारों जैसी चमक तो नही मुझमे हम क्या करें की हमारी याद आये Good Night

जिन्दगी एक रात है, जिस में ना जाने कितने ख्वाब हैं, जो मिल गया वो अपना है, जो टुट गया वो सपना है, ये मत सोचो की जिन्दगी में कितने पल है, ये सोचो की हर पल में कितनी जिन्दगी है, इसलिए… जिन्दगी को जी भर कर जी लो… Good Night

Send - Good Morning Wishes in Hindi 

funny good night messages in hindi

ऐ पलक तू बन्द हो जा, कम से कम उनकी सूरत तो नजर आयेगी, दिन तो ऐसे ही निकल जाता है, कम से कम रात तो सुकून से गुज़र जायेगी। Good Night

पाप की लंका टिक नहीं सकती, झूट की बाते ज्यादा चल नहीं सकती, दिन है तो रात भी जरूर होगी, इसलिए करते आपको शुभ रात्रि हम है। Good Night

नींद का साथ हो, सपनो की बारात हो.. चाँद सितारे भी साथ हो.. और कुछ रहे ना रहे.. पर हमारी यादें आपके साथ हो.. Good Night

हो मुबारक आपको ये सुहानी रात, मिले ख्वाबों में भी खुदा का साथ, खुले जब आपकी आँखे तो, ढेरों खुशियां हो आपके साथ Good Night

Also, Send -  Marriage Anniversary Wishes in Hindi

good night messages in hindi

चाँद को बैठाकर पहरों पर; तारों को दिया निगरानी का काम; एक रात सुहानी आपके लिए; एक स्वीट सा ‘ड्रीम’आपकी आँखों के नाम! Good Night

क्यों किसी के ख्यालों में खोया जाए, क्यों किसी की यादों में रोया जाए, इस दुनिया के झमेले में पड़ना है बेकार यारों, चलो जी भर के सोया जाए। Good Night

अगर कोई आपको हर दिन शुभरात्रि कहता है, तो आप बहुत सारे लोगों की तुलना में अधिक खुश हैं। शुभ रात्रि Good Night

हो चुकी नाईट, कर दो बंद लाइट, पकड़ो सपनो की फ्लाइट, Have a Good Night Sweet Dreams.

Wish - Happy Birthday Wishes in Hindi 

Funny Good Night Message in Hindi

Funny Good Night Message in Hindi

हो चुकी रात अब सो भी जाइए जो हैं दिल के करीब उनके ख्यालों में खो जाइए कर रहा होगा कोई इंतज़ार आपका ख़्वाबों में ही सही उनसे मिल तो आइये. Good Night

जिस तरह चाँद आपको चाँदनी देता है, और फूल खिल कर खुशबू देता है, उसी तरह मेरा दिल आपको Good Night कह देता है। Good Night

मेरे मन को मोहने वाले, मेरी एक बात तो सुनता जा, एक शाम मेरे साथ बिता और, हसीन सपनो को यूँ ही बुनता जा। Good Night

मेरे सपने है रंग रंगीले, खुले आँख फिर भी ना टूटे, तेरा मेरा साथ यूँ ही चलता रहे, ये कभी ना छूटे। शुभ रात्रि। Good Night
sweet good night messages in hindi

कितनी दिल नशी ये रात आई है, आपकी ही मेरे लवो पे बात आई है, हमने तो बहुत कोशिश की सोने की, लेकिन फिर मुझे आपकी याद आई है। Good Night

रात हो पर उसमे उजाला करने वाला हो, दिल हो पर उसमे कोई रहने वाला हो, वक्त हो पर उसे कोई गुजारने वाला हो, ख्वाब हो पर उसमे कोई आने वाला हो। Good Night

मेरे मन को मोहने वाले, मेरी एक बात तो सुनता जा, एक शाम मेरे साथ बिता और, हसीन सपनो को यूँ ही बुनता जा। Good Night

आपकी हर रात हद से ज़्यादा सुनहरी हो, और उन रातों में ख्वाबों की कलियाँ खिलती हो, और आपकी हर सुबह इतनी प्यारी हो, और हर सुबह में ढेर सारी खुशियां मिलती हो। Good Night
good night quotes in hindi


Good Night Shayari in Hindi

उसके प्यारे से चेहरे को देख कर कुछ हो गया, उसकी नशीली आँखों में ये दिल खो गया, आज फिर वो मेरे ख्वाबो में आ जायेगी, यही सोच कर हर रात को मैं सो गया। Good Night

गुज़रे हुए पलों को अपने दिल में सज़ा कर रखना, मीठे मीठे ख्वाबो को अपनी पलकों में छुपा कर रखना, हम आपको Good Night किये बिना नही सोयेगे, इसलिये अपना मोबाईल अपने तकिये के पास ही रखना। Good Night

ना दिल में आता हु, ना दिमाग में आता हु, अभी सोता हूँ कल फिर ऑनलाइन आता हूँ… Good Night

ज़िन्दगी में कौनसी बात आखरी बन जाये, और न जाने कोनसी मुलाक़ात आखरी बन जाये, इसलिये हर रात सबको याद करके सोया करो, क्योंकि न जाने कोनसी रात आखरी बन जाये। Good Night

good night messages in hindi for friends 

Good Night Messages in Hindi

इस रात के चाँद की चाँदनी आपके आंगन को सजाये, ये टिम टिम करते तारे आपके कानो में कुछ गुनगुनाएं, आपकी नींद में इतने प्यारे ख्वाब आये, की आप अपनी नींद में भी होले होले मुस्कुराये। Good Night

दोस्ती अगर बुरी हो तो उसे होने मत दो हो गयी तो उसे खोने मत दो और अगर दोस्त हो सबसे प्यारा तो उसे सोने मत दो उसे जगाते रहो...... Good Night

ख्वाइश नहीं मुझे मशहूर होने की, आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है " Good Night

" आज फिर सोने लगे, तो तुम याद आ गए, ना जाने तुम मेरी नींद हो या दिल की धड़कन " Good Night
Good Night Messages in Hindi

उसकी यादों में रात गुज़र जाये, चाँद सितारों में उसकी तस्वीर नज़र आये, जिस चेहरे को ख्वाबों में ढूंढती है निगाहे, उसे ही ढूँढ़ते ढूँढ़ते सुबह हो जाये। Good Night

वो मेरे ख्वाबों में आकर मुझको बेकरार करना, वो बिना कुछ कह बस यूं ही मुश्कुराना, बहुत अच्छा लगता है वो तेरा ख्वाबों में आना, तू ख्वाबो के साथ साथ मेरी ज़िन्दगी में भी आना। Good Night

प्यारा सा दिन गुजरा सुनहरी सी रात आ गई, प्यारे प्यारे दोस्तों को Good Night कहने की बारी आ गई।" Good Night

"रात काफी हो चुकी है अब चिराग बुझा दीजिये, एक हसीं ख्वाब राह देखता है आपकी बस पलकों के परदे गिरा दीजिये Good Night

 good night friends messages in hindi

good night messages in hindi for friends

चाँद तारो मेरे यारों को ये तोफा दिया करो, मेरे यार के कदमो में रौशनी की महफ़िल सजा दिया करो, उसके हर अँधेरे को रोशनी से हटा दिया करो, हर सुबह उसके लिये खुशियां ही खुशियां दिया करो। Good Night

काश ऐसा होता मैं चाँद तू सितारा होता, आसमान में एक आशिया हमारा होता, ये दुनिया वाले तुझे दूर से देखा करते, और पास से देखने का हक सिर्फ हमारा होता। Good Night

कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है मुस्कुराने के लिए भी रोना पड़ता है यूं ही नहीं होता है सवेरा... उसके लिए सोना पड़ता है Good Night

"जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी यादों को रहने दो जुबां पर हर वक्त मिठास रहने दो ये अंदाज है जीने का ना रहो उदास, और ना किसी को रहनो दो। Good Night

Good Night Images in Hindi

Good Night Messages in Hindi


Good Night Images in Hindi


Good Night Images in Hindi


Good Night Images in Hindi


Good Night Images in Hindi


Good Night Images in Hindi


Good Night Images in Hindi


Good Night Images in Hindi


good night images in hindi


good night images in hindi

Good Night Images in hindi


I hope you like the collection of our good night messages in hindi. We are updating it regularly new Good night Wishes in Hindi.

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter