The 50 Best Marriage Anniversary Wishes for Parents in Hindi

एक टिप्पणी भेजें

 अगर आप भी अपने Parents के Anniversary के लिए एक अच्छा सा मैसेज ढूंढ रहे है तो हम लाये है आपके लिए Best Marriage Anniversary Wishes for parents in Hindi.

Marriage Anniversary Wishes for Parents in Hindi






मैं बहुत खुशकिस्मत हु जो दुनिया के सबसे अच्छे माँ बाप को पाया ! मम्मी पापा को शादी सालगिरह की बधाई

माँ बाप से बढ़कर मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता, आप सदा मुस्कुराते रहे, यही मेरी भगवान से प्रार्थना है ! शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं माँ पापा

एक दूसरे के बिना हो आप अधूरे, एक दूसरे के संग रहते हो पूरे, हमेशा बना रहे आपका साथ, बस यही है मेरे रब से फरियाद ! शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं माँ पापा

आपकी जोड़ी सलामत रहे; जीवन में बेशुमार प्यार बहे; हर दिन आप ख़ुशी से मनाये; आपको शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं मम्मी पापा

गहरा है ये शादी का रिश्ता, है बन्धन प्यारे दो दिलों का, है हमारी शुभकामना आपके सालगिरह के सुअवसर पर यही, बना रहे आप दोनो का साथ सदा यूँ हीं!! ||शादी की सालगिरह मुबारक हो आपको ||

हर इच्छा हो आपकी पूरी, कोई ख्वाब न रहे अधूरा, जिंदगी में ऐसे ही साथ रहे आप दोनों, करता हूँ मैं हर दिन यही दुआ ! शादी की सालगिरह मुबारक हो मम्मी पापा

माँ से बड़ा कोई हमदर्द नहीं होता, और बाप से बड़ा कोई हमसफ़र नहीं होता ! आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो

Mummy Papa Anniversary Status in Hindi | माता-पिता के लिए शादी की सालगिरह संदेश

जिंदगी का हर पल संतुष्टि दे आपको; दिन का हर लम्हा ख़ुशी दे आपको; जहाँ गम की हवा छू के भी न गुजरे; ईश्वर वो जिंदगी दे आपको शादी की सालगिरह मुबारक हो Mom and Dad

थामे एक-दूजे का हाथ, बना रहे आपका साथ, मम्मी पप्पा आपको मुबराक हो शादी की वर्षगांठ

गर जितना गहरा है प्यार आपका , पर्वत से भी ऊंचा रिश्ता है। आपका, ऐसे ही बना रहे आपका रिश्ता सदैव।

आप मेरे जीने होने का कारण हैं, आप कारण हैं कि मैं वह व्यक्ति हूं जो मैं हूं। हरचीज के लिए धन्यवाद। मां और पिताजी को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं!

गहरा है ये शादी का रिश्ता है बन्धन प्यारे दो दिलों का है हमारी शुभकामना आपके सालगिरह के सुअवसर पर यही बना रहे आप दोनो का साथ सदा यूँ हीं

Marriage Anniversary Wishes in Hindi for Parents

मेरे प्यारे मम्मी पापा को, दिल की गहराईयो से, शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं, आप हमेशा खुश रहे, ये मेरी दुआ हैं !

ईश्वर करे ऐसे ही आती रहे आपकी वर्ष गांठ, आपका रिश्ता प्यार का छुए नया आकाश, आगामी जीवन भी रहे सुखमय, घर में हो खुशियों का सदा वास, महके जीवन का हर पल, जैसे हर दिन हो त्यौहार। सालगिरह की शुभकामनायें

आपने चलना सिखाया, आपने बोलना सिखाया, आपने हँसना सिखाया, मैं बहुत खुशकिस्मत हु जो दुनिया के सबसे अच्छे माँ बाप को पाया ! मम्मी पापा को शादी सालगिरह की बधाई

मम्मी पापा मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना भाग्यशाली हूँ जो मुझे आप जैसे पेरेंट्स मिले। आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो

आपकी शादी की सालगिरह पर बधाई माँ और पिताजी! एक दूसरे के लिए आपका प्यार और प्रतिबद्धता वास्तव में मेरे लिए एक प्रेरणा है।

नहीं चाहिए मुझे कुछ भी, चाहे हो जाये पूरी दुनिया जुदा, क्युकी मेरे पास है, मेरे माँ – बाप के रूप मैं खुदा| आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो

Marriage Anniversary Wishes in Hindi for Parents 

हम Daily अपडेट करते है Anniversary Wishes for Parents in Hindi के कलेक्शन को ताकि आप तक सबसे बेस्ट Wishes पंहुचा सके

आप दोनों जीती जागती उदाहरण हैं कैसे एक पति पत्नी प्यार के प्रति प्रतिबद्ध रह सकते हैं और अपने परिवार का पोषण कर सकते हैं। आपको शादी की सालगिरह मुबारक हो!

मम्मी पापा को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं

आप दोनों की वजह से दुनिया जानती है कि सच्चा प्यार अभी भी मौजूद है. ऐसे ही प्यार बनाए रखें। शादी की सालगिरह मुबारक हो मम्मी पापा

हर बच्चा चाहता है कि उनके आप जैसे मम्मी पापा हों, आप दोनों वो सतम्भ हो जो हर परिवार चाहता है। सबसे अच्छे मम्मी पापा को शादी की सालगिरह मुबारक।

जिन लोगों को हमेशा शब्द पर विश्वास नहीं होता उन्हें आप दोनों के बीच कभी न खत्म होने वाले प्यार को देखना चाहिए। मम्मी पापा शादी की सालगिरह मुबारक हो!

आप दोनों ने अपनी ज़िन्दगी में इतने उतार चढ़ाव देखे, फिर भी आपका प्यार और अपनी शादी इतनी मज़बूत है। आप दोनों की जोड़ी सलामत रहे. Many many happy returns of the day.

दीया संग बाती जैसे आपकी जोड़ी ज़चती है कुछ वैसे मम्मी पापा आपको शादी की सालगिरह की लाखों बधाईयाँ

खिलते रहो एक दूजे की आँखों में महकते रहो एक दूजे के दिल में बढ़ते रहो सफलताओं से साथ में प्यार में, तकरार में, जीत में, हार में हर पल हर लम्हा प्यार यूँ ही बढ़ता रहे… Happy Marriage Anniversary Mom and Dad

Marriage Anniversary Wishes for Parents in Hindi

आप दोनों के बीच जो रिश्ता और प्यार है, वो मुझे हैरान कर देता है. हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी मम्मी पापा

आपने जीवन की कई कठिनाइयों को एक साथ पार किया है और इसके बावजूद आप दोनों में प्यार और सम्मान उतना ही मजबूत है। Congratulations Mummy Papa on the anniversary!

आज उन दो लोगों के लिए बहुत ख़ास दिन है, जिन्हें मैं अपनी जान से भी ज्यादा चाहता हूँ. यह आपकी शादी की सालगिरह है, मेरे प्यार मम्मी पापा! शादी की सालगिरह मुबारक

ईश्वर करे ऐसे ही आती रहे आपकी वर्षगांठ, आपका रिश्ता प्यार का छुए नया आसमान, आगामी जीवन भी रहें सुखमय, घर में हों ख़ुशियों का सदा वास महके जीवन का हर पल जैसे हर दिन हो त्यौहार माँ और पिताजी को सालगिरह की शुभकामनाएं

हिंदी में माता-पिता को शादी की सालगिरह मुबारक | Anniversary Wishes for Parents in Hindi

आप दोनों ने अपने जीवन में एक साथ इतने सारे मील के पत्थर बनाए हैं लेकिन इतने सालों तक एक-दूसरे से प्यार करना सबसे बड़ा मील का पत्थर है। शादी की सालगिरह मुबारक!

आप दोनों हमारी तरफ से धन्यवाद् के पात्र हैं जो आपने इतने सालों तक प्यार बनाए रखा और एक दुसरे में विश्वास खोने नहीं दिया। हमें खुशहाल परिवार देने के लिए धन्यवाद्. शादी की सालगिरह मुबारक!

आप अपने जीवन में बिताए इतने सालों में केवल एक दुसरे के करीब आए, कृपया आने वाले सालों में भी ऐसे ही करीबी बनाए रखें। Happy Anniversary.

Wedding Anniversary Wishes for Parents in Hindi हिंदी में माता-पिता के लिए शादी की सालगिरह कविताएं

आप जैसे कपल का आजकल मिलना मुश्किल है। आपकी लंबे समय तक चलने वाली शादी लगभग हमें एक परी कथा की तरह लगती है। हैप्पी एनिवर्सरी डियर मॉम एंड डैड!

आप दोनों हमारे अजीज हैं! जो ख़ुशियों में रंग भरते हैं! आपकी जोड़ी हमेशा सलामत रहे! ऊपर वाले से बस यही दुआ करते हैं!! HAPPY MARRIAGE ANNIVERSARY MUMMY PAPPA

जिस तरह से आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं और जीवन के सभी अच्छे और बुरे समय में एक-दूसरे की रक्षा करते हैं वो हमारे लिए प्रेरणा है। आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक!

आपकी शादी के बाद आपके लिए सबसे बड़ा उपहार मेरा जन्म था। मेरे जन्म के बाद मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार आपके जैसे मम्मी पापा का होना है। मम्मी पापा, शादी की सालगिरह मुबारक हो।

एक-दूसरे से शादी करने के लिए धन्यवाद क्योंकि अगर आपने एक-दूसरे से शादी नहीं की होती तो हमारे पास कभी भी ऐसी खूबसूरत माँ और जिम्मेदार पिता नहीं होते। शादी की सालगिरह मुबारक!

माँ की तरह किसी ने हमारी परवाह नहीं की और किसी ने भी पापा की तरह हमारी रक्षा नहीं की। इस दिन, हम आप दोनों को एक रोमांटिक सालगिरह की शुभकामनाएं देते हैं!

Marriage Anniversary Wishes for Parents from Daughter in Hindi

किसी दौलत की चाह नहीं, मेरे माता पता जो मेरे पास हैं, इससे बड़ी और क्या होगी दौलत, जिनके माता-पिता उनके साथ हैं। Happy Marriage Anniversary

आप दोनों की जोड़ी कभी ना टूटे, खुदा करे आप एक दूसरे से कभी न रूठे, यूंही एक होकर आप ये ज़िन्दगी बिताएं की, आप दोनों से खुशियों के एक पल भी न छूटे. Happy Marriage Anniversary to

हर तकलीफ को पार करके, इस प्यारे से रिश्ते को प्यार से सजाया है आपने, मुबारक हो आपको ये प्यारा दिन, क्योंकि बड़े जतन से एक-दूजे को पाया है आपने सालगिरह की बहुत बहुत बधाई।

हर खुशी से नवाजे आपको खुदा, हर दुःख से बचाये आपको खुदा, आप दोनों की जोड़ी बनाये रखे खुदा, Happy Marriage Anniversary Mummy Papa

शादी की सालगिरह की ढेरों बधाई; प्रेम ओर विश्वास की है ये कमाई; भगवान करे आप दोनो सदा ख़ुश रहे; आदर, सम्मान और प्रेम प्रतिष्ठा जीवन में बहे हैपी ऐनिवर्सरी मम्मी पापा…

जीवन के हर डगर पर आप दोनों खुशी खुशी चलते जाओ, हर तरफ बस मुस्कान बिखेरते जाओ, इसी तरह बना रहे हर जन्म आप लोगों का साथ, ताकि आप प्यार की खुश्बू बिखेरते जाओ Happy marriage anniversary Mom & Dad

चाहत हो ख़ुशी हो तेरे दामन में वफा हो, महकती हुई एक शाम तेरी सालगिरह हो, इस दिन की तस्वीर से संवर जायें नजरे, इस दिन तेरे क़दमों में बिखर जायें सितारे Happy Anniversary Mummy Papa

हम आशा करते है की आप को ये Marriage Anniversary Wishes for Mummy Papa पसंद आयी होंगी। हम रोज काम कर रहे है ताकि और आप को अच्छे Marriage Anniversary Wishes मिल सके। अगर आपको ये पेज पसंद आया है तो अपने दोस्तों को भी इस बारे में बताये।

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter