Happy Birthday Papa Status for Whatsapp in Hindi | पिता जी के जन्मदिन पर शायरी

एक टिप्पणी भेजें

Happy Birthday Papa Status for Whatsapp in Hindi

हैप्पी बर्थडे फादर इन हिंदी, birthday wishes for papa from daughter, हैप्पी बर्थडे फादर इन लॉ इन हिंदी, पिता जी के जन्मदिन पर शायरी, हैप्पी बर्थडे फादर हिंदी, happy birthday papa wishes, happy birthday papa shayari in english, हैप्पी बर्थडे माय डिअर पापा


Birthday wishes for Papa in Hindi | पापा को जन्मदिन की बधाई हिंदी में

ऊँगली 👆 पकड़ कर चलना सिखाया हमको, अपनी नींद 😴 दे कर चैन से सुलाया हमको, अपने आंसू 😢 छुपा कर हंसाया हमको, कैसे याद ना रहेगा ऐसे पापा का जन्मदिन हमको,🙏 🎂🌺🌸🌹जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें मेरे प्यारे पापा🎂🌺🌸🌹

मेरी 👉 इज्जत, मेरी 💰 शोहरत, मेरा 👨‍🎓 रुतबा और मेरे 👉 मान है मेरे 👨‍👧‍👦 पिता, मुझको 👉 हिम्मत 💪 देने 👍 वाले, मेरे 👉 अभिमान है 👍मेरे 👨 पिता | हैप्पी 🍰🎂 बर्थडे 👨‍👧‍👦 पापा

मेरी 🌎 दुनिया, मेरा 👉 जहान 👍 हो, मेरे लिए 👉 आप ही सबसे 👌 महान 👍 हो, अगर 👉 मेरी माँ 👩‍👧‍👦 मेरी 🏞️ जमीन 👍 है, तो 👨‍👧‍👦 पापा, आप 👉 मेरा पूरा ☁️ आसमान 👍 हो | हैप्पी 🎉🎁🎂 बर्थडे 👨 पापा

 Happy Birthday Papa Status for Whatsapp in Hindi 

Papa Birthday Wishes in Hindi

जलती धूप में वो आरामदायक छाँव है , मेलों में कंधे पर लेकर चलने वाला पाँव है, मिलती है जिंदगी में हर ख़ुशी उसके होने से कभी भी उल्टा नहीं पड़ता ‘पिता’ वो दांव है। 💐🌺हेप्पी बर्थ डे पापा💐🌺

सपने तो मेरे थे पर उनको पूरा करने का रास्ता कोई और दिखाए जा रहा था और वो थे मेरे पापा Love you papa ❤ …Happy Birthday Papa❤

मैं क्या छिपाऊ उनसे, मेरी हंसी खुशी वो सब जानते है, वो है पापा ❤मेरे जो मुझसे बेहतर मुझे जानते है। 💐🌺हेप्पी बर्थ डे पापा💐🌺
Happy Birthday Papa Status in Hindi

Happy Birthday Papa ji | हैप्पी बर्थडे माय डिअर पापा

कंधो पर 👉 झुलाया कंधो पर 👉 घुमाया पापा 👨 की बदौलत 💪 ही मेरा 👉 जीवन ख़ूबसूरत 👌 बन 👍 पाया “जन्मदिन 🎂 मुबारक 👨 पापा” 🎈

मैं खुद को दुनिया का सबसे #भाग्यशाली इंसान मानता हूं, क्योंकि मेरे पास इतनी #फ़िक्र करने वाले, मुश्किलों से बचाने वाले और प्यार बरसाने वाले पापा के रूप में आप मौजूद हैं, आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। Wishing a very very Happiest Bday Papa ji💐💐🍫🍬🎂🎂

अगर इस जहां में #Best_Papa के लिए कोई #award होता तो हर दिन वह आपके 👉 नाम ही होता। मुझे यह #ख़ूबसूरत दुनिया दिखाने और जीवन के हर #मोड़ पर मेरा साथ निभाने के लिए शुक्रिया🙏 🌷🎂🎂🍬आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।🌷🎂🎂🍬
Happy Birthday Papa ji

उम्र के इस मुकाम पर आकर मुझे अहसास हो रहा है कि मेरी बुरी आदतों को भी आप कैसे बर्दाश्त करते थे।😌 मेरी जिंदगी #संवारने और मुझे एक #अच्छा_इंसान बनाने के लिए शुक्रिया 🙏 पापा। Happy Bday Papa🙏🎂🎂

पापा 👨 आप मेरे 👉 सुपर 🦸‍♂️ हीरो 👍 हो और आज का 👉 दिन मेरी 🌎 ज़िन्दगी का 👌 सबसे बड़ा 👍 दिन है क्यूंकि आज 👉 मेरे हीरो 🦸‍♂️ मेरे पापा 👨 का जन्मदिन 🎂 है ” जन्मदिन 🎈🎊 मुबारक 👨 पापा ” 🎂

परिवार के चेहरे पे ये जो मुस्कान हसती है, “पिता” ही है जिसमे सबकी जान बसती है….!! ❤❤ हैप्पी Birthday डे Papa❤❤

 

Happy Birthday Papa ji

Happy Birthday Papa Quotes in Hindi | हैप्पी बर्थडे पापा पोएम इन हिंदी

नसीब वाले होते जिनके सर पर पिता का हाथ होता है सारी जिद पूरी हो जाती हैं जब घर में पिता का साथ होता है...।" . – Happy Birthday Dad 🎂

मेरे😘 लफ्जों में वह दम नहीं, जो मैं अपने❤️ पापा❤️ की तारीफ कर सकूं , वह जिंदगी भर 🙂मरते आए हैं हमें पालने के लिए, मुझ में वह दम🥺 ही नहीं कि मैं एक बार उनके लिए मर🙂 सकूं |

मेरी👨‍🎓 पहचान आप से हैं ❤️पापा ❤️जी, क्या बताऊँ आप मेरे लिय क्या हो❤️ पापाजी❤️, रहने को है पैरों के नीचे🥺 यह जमीन, लेकिन मेरे लिए तो मेरा 😇आसमान आप हो पापा जी | जन्मदिन🎂 मुबारक🥳 हो पापा

धरती-सा #धीरज दिया और #आसमान सी उंचाई है जिन्दगी को तरस के खुदा ने ये तस्वीर बनाई है हर दुःख वो बच्चों का खुद पे सह लेतें है उस खुदा की जीवित प्रतिमा को हम पिता कहते है🙏 💐💐🎂🎂जन्मदिन की ढैरसारी शुभकामनाये पापा💐💐🎂🎂

उसकी रातें भी जग कर कट जाती हैं #परिवार के सपनों के लिए, कितना भी हो ‘पिता’ मजबूर ही सही पर #हमारी जिंदगी में इक #ठाठ लिए रहता है। #ये दिन बार बार आये… जन्मदिन मुबारक हो पापा🌷🥀🎂🍫

#न रात दिखाई देती है, #न दिन दिखाई देते हैं, ‘पिता’ को तो बस #परिवार के #हालात दिखाई देते हैं। हेप्पी बर्थ डे पापा🙏🎂

Happy Birthday Papa Wishes in Hindi | Status for father birthday

आपने 😊हमेशा मुझे बिना 😇शर्त के प्यार किया, और मुझे हमेशा🤗 सुरक्षित महसूस करवाया। जन्मदिन🎂 मुबारक🥳 हो पापा

याद 🙂आते हैं आज भी बचपन के वो दिन, जब ऊँगली 😘पकड कर आप ने चलना सिखाया, इस तरह जिंदगी में 👣चलना सिखाया, कि जिन्दगी की हर कसौटी😇 पर आपको अपने करीब ही पाया | जन्मदिन🎂 मुबारक🥳 हो पापा

मेरी 🔆😉 इज्जत, मेरी शोहरत, 😊मेरा रुतबा और मेरे मान है😊 मेरे पिता, मुझको हिम्मत😘 देने वाले, मेरे अभिमान ❤️है मेरे पिता | जन्मदिन🎂 मुबारक🥳 हो पापा

पिता की मौजूदगी सूरज की तरह होती है। सूरज गर्म जरूर होता है लेकिन अगर न हो तो अंधेरा छा जाता है ❤happy birthday papa❤

जेब 😇खाली हो 🥺फिर भी मना नहीं करते, देखा मैंने❤️ पिता से बड़ा 🙂अमीर इंसान कभी नहीं देखा। जन्मदिन🎂 मुबारक🥳 हो पापा

मैं❤️ वास्तव में❤️ बहुत ❤️भाग्यशाली हूं, कि मुझे 🙂इतना 😊देखभाल 🥺करने वाले, प्यार❤️ करने वाले और❤️ प्रोत्साहित करने वाले❤️ पिता ❤️मिले हैं। जन्मदिन🎂 मुबारक🥳 हो पापा
नवीनतम पुराने

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter