The 40 Best Happy Birthday Wishes to Wife in Hindi

एक टिप्पणी भेजें

एक अच्छा सा Birthday Wish आपकी Wife का पूरा दिन बना देगा. इसलिए हमने कुछ प्यारे Birthday Wishes का Collection Ready किया है जिसे आप अपनी पत्नी के साथ शेयर कर सकते है. और उन्हें खुश कर सकते है

हमने प्यारे Images भी तैयार किये है जिसे आप मैसेज के साथ भेज सकते है.

Happy Birthday Wishes to Wife in Hindi



मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ मेरे प्रिय और ऐसे कोई शब्द नहीं हैं जो व्यक्त कर सकें कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूँ। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और मैं आपके आने वाले कई और जन्मदिनों की कामना करता हूं।

Birthday Wishes to Wife in Hindi

मेरा मानना है कि हम एक मेल खाने वाली जोड़ी हैं….एक दूसरे के लिए बिल्कुल सही…प्यार और एक साथ सुखी जीवन के लिए सिलवाया। जन्मदिन मुबारक!

मेरे प्रिय, आप जानते हैं कि मैं हमेशा आपको शुभकामनाएं देता हूं कि दुनिया को क्या पेशकश करनी है और इस विशेष दिन पर यह अलग नहीं है, जन्मदिन मुबारक हो और हमेशा के लिए।

तुम मेरे दिल को अपनी प्यारी मुस्कान से गाते हो। जब आप मुझे छूते हैं तो आप मेरे दिल की धड़कन को छोड़ देते हैं। आप मुझे पागल कर रहे हैं। मेरी दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई।

आप ही वह कारण हैं जिससे मैं संतुष्ट हूं, खुश हूं, और वह आदमी हूं जो मैं हूं। मैं तुम्हे पूरे दिल से चाहता हूं। आपकी सुंदरता और आपकी चमक निहारना अद्भुत है। जन्मदिन मुबारक हो मेरी अद्भुत पत्नी! – रोमांटिक जन्मदिन पत्नी के लिए शुभकामनाएं

प्रिय पत्नी, हमेशा मेरी परवाह करने के लिए धन्यवाद। आपके प्यार और आपके साझा करने के लिए धन्यवाद। मेरे प्रिय को जन्मदिन की शुभकामनाएं!

जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इतनी शानदार पत्नी मिली। प्रिय तुमसे प्यार करता हूँ!। मुझे लगता है कि आप एक चमत्कार हैं कि भगवान ने मुझे मेरे उपहार के रूप में भेजा है। आप इस दुनिया की सबसे बड़ी पत्नी हैं। आप सभी को शुभकामनाएँ और जन्मदिन की शुभकामनाएँ!

Wife Birthday Wishes in Hindi | पत्नी के जन्मदिन पर बधाई सन्देश

हमेशा खुश रहो तुम, आये ना पास कोई ग़म, जहाँ भी तुम रखो कदम, जो कहो तुम वो हर इच्छा पूरी हो तुम्हारी, तुम्हारे जन्मदिन पर यही दुआ है हमारी.. दुआ मांगती हूँ खुदा से की आपकी हर दुआ पूरी हो, जो भी प्यारी चाहते होती है आपके सपनो में, वो सारी चाहते हमेशा आपकी पूरी हो.. Happy Birthday

दुआ करते हैं खुदा से सर झुका के हर ख़ुशी और मंजिल को आप पायें आपकी राह में अगर कभी अँधेरा आए, तो रौशनी के लिए खुदा हमको भी जलाये. जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान

मैं लिख दूं आपकी उम्र चांद सितारों से मैं मनाऊं जन्मदिन आपका फूल बहारों से ऐसा खूबसूरती तोहफा लेकर आऊं मैं कि सारी महफिल सज जाए आपकी हसीं से Happy Birthday My Love

मैं लिख दूं आपकी उम्र चांद सितारों से मैं मनाऊं जन्मदिन आपका फूल बहारों से ऐसा खूबसूरत तोहफा लेकर आऊं मैं कि सारी महफिल सज जाए आपकी हसीं से Happy Birthday

मैंने एक सपना देखा कि तुम मेरी हो और फिर मैं मुस्कुराते हुए जागा क्योंकि मुझे पता है कि यह एक सपना नहीं था, तुम पहले से ही मेरी हो! जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान। 

जन्मदिन का सबसे मीठा केक भी इतना मीठा नहीं हो सकता जितनी मीठी तुम हो। मेरे प्यार को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। Happy Birthday My Wife.

हमेशा सजती रहे यूँ ही प्यार की महफ़िल, हर पल खुशियों से भरी रहे, आप जिंदगी में इतने खुशकिस्मत रहें कि, हर ख़ुशी आपकी बस दिवानी रहे. Happy Birthday

Happy Birthday Wishes to Wife in Hindi

फूलों ने शबनम का जाम भेजा है, सूरज ने आसमां से सलाम भेजा है, मुबारक हो आपको ये नया जन्मदिन, तहे-दिल से हमने आपको ये पैगाम भेजा है. Happy Birthday to you my Wife

तुम्हारा दिल प्यार और ममता से भरा है। तुमने हमेशा हमारी देखभाल की… मैं खुशकिस्मत हूँ कि मैंने तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में पाया। जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाईयाँ।

जब मैं तुम्हारी तरफ देखता हूँ तो ये सोचता हूँ कि मैंने ऐसा क्या पुण्य किया जो तुम मेरी ज़िन्दगी में आई। हैप्पी बर्थडे माई स्वीटहार्ट ।

हमारी शादी को कितने साल भी हो जाएँ लेकिन दो पल होंगे जब मैं तुम्हारे साथ रहना चाहूंगा – अभी और हमेशा के लिए! हैप्पी बर्थडे माय लाइफ।

दिल ये मेरा चाहता है कि दुनिया की हर ख़ुशी आपके कदमों में लाकर बिछा दूं। आपका हर ख्वाब पूरा हो, आरजू है कि जब मैं अपने प्रिंस को देखूं तो बर्थ डे ड्रेस में ही देखूं.. Happy birthday my wife

तुम मेरी मोहब्बत मेरी जान हो तुम मैं खुशकिस्मत हूं कि, मुझे तुम्हारी जैसी चाहने वाली पत्नी मिली जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान

यह खूबसूरत दिन तुम्हें बहुत-बहुत मुबारक हो!! सभी दिनों से न्यारा लगता है हमें यह ख़ास दिन, बिताना नहीं चाहते इसे हम अकेले आप बिन, वैसे ये दिल देता है सदा दुआ आपको, फिर भी कहते है मुबारक हो आपको यह जन्मदिन…

मधुमक्खियों की आदत है वो शहद से जाकर बैठती हैं, अगर आज मधुमक्खियां आप पर हमला कर दें तो कसूर आपका नहीं होगा, क्योंकि आज आप सच मे बहुत स्वीट लग रहे हो. Happy Birthday to my Wifey

हमेशा दूर रहो तुम ग़मो के परछाइयों से, ना हो सामना कभी तुम्हारा तन्हाईयों से हर ख्वाब और हर सपना पूरा हो आपका है दुआ यही दिल की गहराई से. Happy birthday my wife

आप वह गुलाब हो जो बागों मे नही खिलते, जिस पर हर बड़े लोग फ़क्र है करते, खुशी आपकी मेरे लिए है अन्मोल, जनम-दिन आप मनाये हसते मुस्कुराते. पूरी हो दिल की हर ख्वाहिश आपकी मिले खुशियों का जहाँ सारा आप दुआ में मांगो एक सितारा और खुदा बरसा दे आसमां सारा… Happy birthday my wife

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter