{2021} Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi | छोटी बहन के जन्मदिन पर बधाई

एक टिप्पणी भेजें

अगर आप यहाँ पे यानि एक बढ़िया से Birthday Wish ढूंढ रहे है अपनी Sister के लिए।  यहाँ पे हमने ढेरो प्यारे Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi शेयर किया है।  


इन Wishes को आप अपनी छोटी बहन के जन्मदिन की बधाई के लिए भी Use कर सकते है।  छोटी बहन को एक प्यारा सा मैसेज भेज के आप उनको खुस कर सकते है। 

Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi 


चाँद🌙 से प्यारी चांदनी चांदनी💫 से भी प्यारी ✨ रात रात से प्यारी 😇 जिंदगी🌺 और जिंदगी🌎 से भी प्यारी मेरी 👧 बहना❤️ 🍬🎂#Happy Birthday Bahena…🎂🍬

बहन का होना एक सबसे अच्छे दोस्त के होने जैसा है. आप जानते हैं कि वो हमेशा आपके लिए साथ खड़ी है। हैप्पी बर्थडे सिस्टर।

मेरी छोटी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आप मेरी सबसे अच्छी बहन हो और मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ !

तुम्हारे जैसी प्यारी बहन की कीमत सोने और हीरे से भरे समुद्र से कहीं अधिक है। हैप्पी बर्थडे।

एक बहन उस शीशे की तरह होती है जहां हम खुद को वास्तव में अंदर से देख सकते हैं कि हम कौन हैं।
Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi


Birthday Wishes for Sister in Hindi 


लोग हमारे जीवन से आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन बहन का प्यार हमेशा हमारे साथ रहता है। लव यू सिस्टर। हैप्पी बर्थडे।

मुझे आपको मुस्कुराते हुए देखना अच्छा लगता है क्योंकि आपकी मुस्कान मेरे लिए पूरी दुनिया है। हैप्पी बर्थडे।

आपके पास एक बहन होने का मतलब है कि आपके पास हमेशा एक बैकअप है। Happy Birthday Sister.

ये लम्हा कुछ खास है, बहन के हाथों में भाई का हाथ है, ओ बहना तेरे लिये मेरे पास कुछ खास है, तेरे सुकुन की खातिर मेरी बहना, तेरा भी हमेंशा तेरे साथ है…🙂 🍬🎂Wish you a very very Happy Birthday Di…🎂🍬
Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi

खुशी की मेहफिल सजती रहे, खूबसुरत हर पल 💫 खुशी राहे, आप इतना 💫खुश रहे जीवन में कि, खुशी भी आपकी दीवानी रहे… 🍬🎂Happy Birthday Dear Sister…🎂🍬

बुलंद रहे सदा आपके सितारे,✨🌟 टलती रहें आपकी सारी बलाएं यही दुआ हमारी.😇 🍬🎂आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ.🎂🍬

वर्षों के इस सफर में मेरी सबसे अच्छी दोस्त😍 हो तुम, मुझे खुद पर जो भरोसा😊 है उसकी वजह भी तुम हो, हमने साथ में जो हसीं 👉लम्हे गुजारे काश वे फिर लौट के आ जाएं, 🎂🍬हैप्पी बर्थडे प्यारी दी 🍬🎂

ये समय कुछ खास है, बहन❤️ के हाथों में आज भाई का हाथ है, ओ बहना🌺 तेरे लिये मेरे पास भी कुछ खास है, तेरी ख़ुशी की खातिर मेरी बहना💫, मेरा आशीवार्द हमेंशा तेरे साथ है✨ 🎂🍫🍬हेप्पी बर्थ डे बहना🍬🍫🎂

ऐ रब, मेरी दुआओं🙏 में असर इतना रहे, मेरी बहन❤️ का दामन हमेशा खुशियों😍 से भरा रहे, 🍬🎂#Happy Birthday Bahena…🎂🍬

मेरे हक 👉के लिए लड़ी हो, दीदी👧 तुम सचमुच बड़ी हो😊, कितने तूफान🌊 गुजर चुके हैं, आज भी जमकर खड़ी😍 हो, आपको देखूं👀 तो लगता है घर की सबसे मजबूत✔️ कड़ी हो, आपके लिए दुआ🙏 रब से, जीवन खुशियों✨ की झड़ी हो। 🎂🍫🍬हैप्पी बर्थडे मेरी बहना🍬🍫🎂


 छोटी बहन के जन्मदिन पर बधाई


मेरी सबसे प्यारी छोटी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं ! मैं आपको मेरी सबसे अच्छी दोस्त मानता हूँ और हमेशा से अपने दिल की बात साझा करता हूँ।

आज आपके जन्मदिन पर मैं आपको बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद देना चाहता हूँ, और ईश्वर से आपके खुशहाल जीवन की प्रार्थना करता हूँ !

छोटी बहन तुम्हे जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं ! मुझे विश्वास है कि तुम्हारे जीवन का यह नया वर्ष तुम्हारे जीवन में बहुत सारी खुशियां लेकर आएगा !

मैं इस पूरी दुनिया में सबसे प्यारी और नटखट मेरी छोटी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम्हारे लिए मेरा प्यार और आशीर्वाद !
छोटी बहन के जन्मदिन पर बधाई

ओ मेरी प्यारी बहना करोड़ों में मिलती है तुम्हारे जैसी बहन, और अरबों में मिलता है मुझ जैसा भाई, हैप्पी बर्थडे मोटी !

सब से अलग हैं बहन मेरी, सब से प्यारी है बहन मेरी, कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में, मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं बहन मेरी….! Happy Birthday #Moti

आज ख़ुशी मनाने का दिन है! सभी प्यारे-प्यारे झगडॉ के बाद भी, सिर्फ तुम ही हो जिसकी ख़ुशी के लिए मै कुछ भी कर सकता हूँ! जन्मदिन मुबारक हो, प्यारी बहना !HAPPY BIRTHDAY SISTER.

तुम मुझे हंसाने के लिए हो, तुम मुझे मुस्कुराने के लिए हो, तुम मेरे जीवन को सरल बनाने के लिए हो, तुम मुझे समझाने के लिए हो, जन्मदिन मुबारक हो, बहन!HAPPY BIRTHDAY SISTER.

मेरी प्यारी बहन कभी मुझसे लड़ती हैं तो कभी झगड़ती हैं, लेकिन हमारी हर बात को समझने का हुनर भी एक सिस्टर ही रखती है, आज हमारी उसी प्यारी, राजदुलारी बहन को जन्मदिन की मुबारक हो ! Happy Birthday #Moti
Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi

आज दिन बहुत खास हैं, बहन के लिए कुछ मेरे पास है, तेरे सुकून के खातिर ओ बहना, तेरा #Brother हमेशा तेरे साथ हैं, और आज तेरा जन्मदिन हैं, इसीलिए सबसे पहले Party बाकि सब बाद में

बड़ी बहन के जन्मदिन पर शायरी 


मेरी प्यारी दीदी, आपके विशेष दिन पर मैं आपके खुशहाल जीवन की कामना करना चाहता हूं. हैप्पी बर्थडे दीदी!

दीदी मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं, इस पूरी दुनिया में सबसे प्यारी और देखभाल करने वाली बहन होने के लिए। Happy Birthday Sister.

दीदी, मैं कितनी भी बड़ी क्यों न हो जाऊं, आपके साथ रहना फिर से एक छोटी लड़की होने जैसा है। जन्मदिन मुबारक

दीदी घर की रौनक हो तुम, सबकी आंखों का तारा हो, प्यार की मूरत हो न्यारी और खुशियों का पिटारा हो, जिंदगी में कभी ना गम बरसे, यही चाहते हैं हम सब, जन्मदिन आपको मुबारक हो जीवन आपका प्यारा हो !
Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi

मेरी राह के कांटे चुनकर फूल वो सजाती है, कोई भी उलझन हो मेरी याद वो ही आती है, खुद के सपने भूले वो सबके ख्वाब जगाती है, मेरी बड़ी बहन मेरे सुख दुख की साथी है। जन्मदिन मुबारक हो बड़ी बहन !

उनसे मिली जीवन में सीख, बड़ी बहन का पूरा प्यार, जगमग रहे जिंदगी उनकी, जिनसे है दुनिया में बहार, जन्मदिन के मौके पर क्या दूं तुमको प्यारी बड़ी बहना, हंसती झूमती रहो सदा तुम और तुम्हारा सारा परिवार। हैप्पी बर्थडे बहन !

अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है। Happy Birthday Meri Pyari Bahena…!

खुदा करे बहन तेरी हर चाहत पूरी हो जाए, हम तेरे लिए जो दुआ करें वो उसी वक़्त पूरी हो जाए…..! Love u my Sis..!
Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi

दीदी, कितनी भी मुश्किल हो जाए, हम कितना भी लड़ लें, मैं हमेशा की आपकी दोस्त हूं और रहूंगी। जन्मदिन मुबारक हो दीदी

दीदी, मुझे हमारे मतभेद उतने ही पसंद हैं, जितनी हमारी समानताएं। हैप्पी बर्थडे..

Funny Birthday Wishes for Sister: प्यारी बहना…☺ लाखों में मिलती है तुझ जैसी 👧 बहन, और करोड़ो में मिलता है मुझ जैसा 🧒 भाई… 😜😅😂😂 🍬🎂हेप्पी बर्थ डे बहना… सदा हँसती रहना…🎂🍬

ये लो तुम्हारा 🎁 Birthday Gift… 1000 Rs. का Scratch कार्ड… तुम भी क्या याद करोंगे… कर लो ऐश मेरी बहना…😉 . . ░░░░░░░░░░░░ Scratch करो Aish करों…🤪😜😝😅 🍬🎂Happy Birthday my Lovely Sister…🎂🍬

ईश्वर हर जगह नहीं हो सकते इसलिए उन्होंने माँ 👵 को बनाया, और माँ 👵 हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती, इसलिए उन्होनें बहन 👧को बनाया ! 🍬🎂Happy birthday Di…🍬🎂

जान कहने वाली कोई 👱‍♀️ गर्लफ्रेंड हो या ना हो लेकिन ओय 😎 हीरों कहने वाली एक बहन जरुर होनी चाहिए।🍬🎂

बुलंद रहे सदा आपके सितारे,✨🌟 टलती रहें आपकी सारी बलाएं यही दुआ हमारी.😇 🍬🎂आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ.🎂🍬

Birthday Shayari for sister in Hindi

Heart Touching birthday Wishes for Sister in Hindi


तुम मेरे जीवन के उन सबसे खास लोगों में से एक हैं जो मेरी दुनिया को रोशन करते हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ, प्यारी बहन। हैप्पी बर्थडे

मेरी सबसे अच्छी बहन को जन्मदिन की बधाई! भले ही हम कभी-कभी बहस करते हैं, तुम हमेशा मेरी प्यारी छोटी बहन रहोगी और मैं हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा। Happy Birthday sweet little sister.

मैं गलतियाँ करने से नहीं डरता क्योंकि मुझे पता है कि आप मुझे सुधारने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगी। आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामना, प्रिय बहन।HAPPY BIRTHDAY SISTER.

तुम इतनी प्यारी बहन हो! मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। तुम्हारे जन्मदिन पर, मैं तुम्हें हमेशा खुश रखने का वादा करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी सबसे प्यारी बहन।

ये लम्हा कुछ खास है, बहन के हाथों में भाई का हाथ है, ओ बहना तेरे लिये मेरे पास कुछ खास है, तेरे सुकुन की खातिर मेरी बहना, तेरा भी हमेंशा तेरे साथ है…🙂 🍬🎂Wish you a very very Happy Birthday Di…🎂🍬

हो पूरी दिल❤️ की हर खवाहिश आपकी😍, ओर खुशियों का जहां मिले😊, अगर आज मांगो तुम आसमाँ का तार🌟, तो खुदा करे आपको सारा आसमाँ मिले🙏 🎂🍫🍬हैप्पी बर्थडे बहन🍬🍫🎂

खिलते 👉गुलशन से पूछिए कि रंग कहां से लाता है😊 सूरज को देखो और पूछो चमक✨ कहां से पाता है, कहेंगे दोनों, तेरे घर❤️ में एक प्यारी लड़की👧 रहती है, जिसके साथ तेरा प्यारा❤️ सा बड़ी बहन का नाता😍 है। 🎂🍫🍬जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी Sister🍬🍫🎂

इस कायनात🌎 के आगे भी कोई 👉जहान होगा💫 लेकिन आप के जैसा प्यारा❤️ वहाँ भी कोई नहीं होगा😊 🎂🎈🍫🍬हेप्पी बर्थ डे बहना🍬🍫🎂🎈

खुशी की मेहफिल सजती रहे, खूबसुरत हर पल 💫 खुशी राहे, आप इतना 💫खुश रहे जीवन में कि, खुशी भी आपकी दीवानी रहे… 🍬🎂Happy Birthday Dear Sister…🎂🍬

Funny Birthday Wishes for Sister: प्यारी बहना…☺ लाखों में मिलती है तुझ जैसी 👧 बहन, और करोड़ो में मिलता है मुझ जैसा 🧒 भाई… 😜😅😂😂 🍬🎂हेप्पी बर्थ डे बहना… सदा हँसती रहना…🎂🍬

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter